बिहार में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. चुनाव आयोग की ओर से इसके तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. बिहार में तीन चरण में चुनाव कराये जायेंगे. पहला चरण 28 अक्टूबर, दूसरा 3 नवम्बर और अंतिम चरण 7 नवम्बर को पूरा किया जायेगा. मतों की गिनती 10 नवम्बर को किया जायेगा. इसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव में उतरने के लिए कमर कस लिया है.

कई नेता दल बदलकर दुसरे दलों में जा रहे हैं तो कई अपने दल में ही टिकट के जुगाड़ में लगे है. इसी कड़ी में आज पूरे विश्व में बिहार का नाम रौशन करने वाली अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शूटर श्रेयसी सिंह भाजपा में शामिल हो गयी. नई दिल्ली भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.श्रेयसी ने भाजपा नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद श्रेयसी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी की. बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने कहा की उनका साथ आत्मनिर्भर बिहार के निर्माण के हमारे संकल्प को और मजबूत करेगा.

बताते चले की श्रेयसी सिंह पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बिहार के कद्दावर नेता स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की बेटी है, जो कई बार आम जनता का प्रतिनिधित्व कर चुके थे. श्रेयसी सिंह में भी तीरंदाजी के क्षेत्र में बिहार का नाम रोशन किया है.