भोजपुर जिला क्रिकेट संघ का चुनाव माननीय लोढ़ा कमिटी की अनुशंसा से निर्मित संविधान के अनुसार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा भेजे गए आब्जर्वर संजय कुमार राय की देखरेख में आज दिनांक 22-8-2020 को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। मो० इनामुद्दीन खान अध्यक्ष और सुनील राणा सचिव चुन लिए गए। कोषाध्यक्ष के पद पर महबुब आलम, उपाध्यक्ष के रूप में रोहित कुमार सिंह, संयुक्त सचिव जितेन्द्र कुमार और क्लब प्रतिनिधि अविनाश कुमार चुन लिए गए।

चुनाव की प्रक्रिया से पहले भोजपुर जिला क्रिकेट संघ का विशेष आम सभा फिर उसके बाद वार्षिक आमसभा आयोजित की गई उसके बाद चुनाव अधिकारी गोपाल शरण वर्मा जी ने लोढ़ा समिति की अनुशंसा को ध्यान में रखते हुए चुनाव प्रक्रिया की सारी औपचारिकता पूरी की।

अपने संबोधन में अध्यक्ष एवं सचिव ने भोजपुर में क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करने का संकल्प दोहराया तथा खिलाड़ियों के लिए अपना समर्पण देने की घोषणा की। आज की बैठक में सभी पूर्ण सदस्य के पदाधिकारी उपस्थित थे। सभी वरीय क्रिकेट खिलाड़ी भी काफी उत्साहित दिखे।आज के सभी आयोजन स्थानीय होटल पार्क व्यू में संपन्न हुआ।

नतीजा आने के उपरांत बिहार क्रिकेट के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद, बर्तमान सचिव संजय मंटू, रिव्यू कमिटी के चेयरमैन सौरव चक्रवर्ती, प्रदीप सिंह, पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर सुरेशमिश्र ने सभी को बधाई दी और भोजपुर जिला क्रिकेट के उज्ज्वल भविष्य की कामना की